पंखे से लटकी मिली इस एक्ट्रेस की बॉडी...
पंखे से लटकी मिली इस एक्ट्रेस की बॉडी...
Share:

एक और खूबसूरत अभिनेत्री का शव हमे फंदे पर लटकता मिला, खबरों के मुताबिक पता चला है की हिमाचल की एक उभरती मॉडल-एक्ट्रेस की धर्मशाला में संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया। उसकी बॉडी दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकी मिली। एक्ट्रेस रिचा धीमान के कमरे से एक नोट मिला है, जिसमें पुलिस कॉन्स्टेबल को मौत के लिए जिम्मेदार बताया गया है। पुलिस के मुताबिक, लव अफेयर एक वजह हो सकती है। पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल की तलाश शुरू कर दी है।  

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ महीने से रिचा धर्मशाला में किराए पर रहती थी। वह कई फिल्मों और एलबम में काम कर चुकी थीं। आजकल एक पहाड़ी एलबम की शूटिंग में बिजी थी।
- एसपी, कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि शुक्रवार को मकान मालिक के जरिए एक्ट्रेस की मौत की जानकारी मिली। शुरुआती जांच-पड़ताल से लग रहा है कि उसने सुसाइड किया है, लेकिन नोट में एक कॉन्स्टेबल का नाम आने से मामला पेचीदा हो गया है। हर एंगल से जांच की जा रही है।
- एक्ट्रेस की मां ने शिकायत में कहा कि बेटी ने पुलिसवाले से अफेयर के चलते ही कथित तौर पर जान देने का फैसला किया। मौत से पहले उसने एक दोस्त से बात की थी। जिसकी रिकॉर्डिंग मोबाइल में मिली थी। पुलिस ने सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -