करवाचौथ पर इन अभिनेत्रियों के Eye Makeup लुक्स को करें कॉपी
करवाचौथ पर इन अभिनेत्रियों के Eye Makeup लुक्स को करें कॉपी
Share:

करवाचौथ का पर्व आने वाला है और महिलाएं सोच रही हैं कि आखिर तैयार कैसे हो। वैसे अगर आप सोच रही हैं वहीं ब्लैक आईलाइनर और काजल लगाने के बारे में तो इस बार कुछ नया ट्राई कर सकती हैं।

जी हाँ आप अपने आउटफिट्स के हिसाब से भी आई मेकअप कर सकती हैं क्योंकि ये आपको बहुत ही खूबसूरत लुक देने का काम करेंगे। जी हाँ और आप चाहे तो इन सेलिब्रिटीज के बोल्ड आई मेकअप लुक्स से भी आइडिया ले सकती हैं।

ब्लैक स्मोकी आई लुक – ब्लैक स्मोकी आई लुक हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। जी हाँ और सिंपल ड्रेस के साथ भी आप ब्लैक स्मोकी आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर तरह के ड्रेस के साथ आप इस आई लुक को कैरी कर सकती हैं। 

काली हो गई है नाभि तो इन घरेलू नुस्खों से मिलेगी मदद

ग्रीन आईशैडो – फेस्टिव सीजन के लिए मोनोटोन स्मोकी लुक परफेक्ट है। जी हाँ और आंखों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप ब्लैक की बजाए ग्रीन शेड्स चुन सकती हैं। आप कैटरीना कैफ के आई लुक को भी रीक्रिएट कर सकती हैं।

दीपिका पादुकोण- इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ब्राउन स्मोकी आई मेकअप में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। आप चाहे तो फेस्टिव सीजन के लिए ये आई मेकअप ट्राय कर सकती हैं। आप ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ इस आई मेकअप को ट्राई कर सकती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-  आप ब्लू स्मोकी आई लुक भी ट्राई कर सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती को निखारने का काम करेगा। आप ब्लू आईलाइनर और ब्लू आईशैडो लगा सकती हैं।

नहाने के बाद अंधी हो गई महिला, इस गलती के चलते चली गई आँखे

इस तरह करेंगी आई मेकअप तो दिखेंगी सबसे खूबसूरत

कंप्यूटर या मोबाइल देखने से आंखों में होता है दर्द तो अपनाएं यह घरेलू नुस्खे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -