इस तरह करेंगी आई मेकअप तो दिखेंगी सबसे खूबसूरत
इस तरह करेंगी आई मेकअप तो दिखेंगी सबसे खूबसूरत
Share:

महिलाएं मेकअप करने के लिए नए से नए प्रोडक्ट्स को खरीदती हैं और आजकल वह कई तरह के वीडियो भी देखती हैं जिनसे उन्हें सीखने को मिलता है। वैसे सबसे खासकर महिलाएं आई मेकअप करना पसंद करती हैं। जी हाँ और अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल हैं तो हम आपको बताते हैं कैसे आप अपनी आँखों को आकर्षक दिखा सकती हैं।

 
यूनिक इनर कार्नर स्टाइल- आजकल इस तरीके से आंखों के इनर कार्नर को हाइलाइट करना महिलाएं बेहद पसंद करती दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और अगर आप यूनिक और ट्रेंडी आई मेकअप ट्राई करना चाहती हैं तो कुछ इस तरह के आई मेकअप को चुन सकती हैं। इसके लिए आपको लिड एरिया पर न्यूड ब्राउन कलर के आई शैडो का इस्तेमाल करना होगा। वहीं इसके बाद आपको सबसे पतले आई लाइनर ब्रश की मदद से अपने ऑउटफिट के हिसाब से कोई भी कलर का आई शैडो इनर कार्नर पर लगाना होगा। हालाँकि ध्यान रहे कि आप हल्के हाथों का ही इस्तेमाल करें। इसी के साथ ही अगर आपकी आंखें सेंसिटिव हैं तो आप इस तरह के आई मेकअप को बहुत धीरज के साथ ही करना होगा ताकि आपका आई मेकअप परफेक्ट दिखाई दें।

कैट-विंग आई लाइनर- अगर आप कुछ इंडो-वेस्टर्न पहन रही हैं तो आप कुछ इस तरीके के आई मेकअप को चुन सकती हैं। जी हाँ और इस तरह आई मेकअप करने के लिए आप सबसे पहले तो अपने ऑउटफिट के कलर के हिसाब से आई लिड के ऊपर ऑय शैडो लगा लें। इसके बाद कुछ इस तरह से आप कैट-विंग आईलाइनर को लगा लें। इसके लिए आप केवल पतले आई लाइनर ब्रश का ही इस्तेमाल करें। वहीं अगर आप बिगिनर हैं तो आप इसके लिए लिक्विड आई लाइनर की जगह पर ब्लैक कलर के आई शैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके बाद आप उसी ब्रश से ऊपर की ओर सेमी-सर्कल बनाएं। जी दरअसल ऐसा करने से आपका आई मेकअप कंप्लीट और बोल्ड दिखाई देने लगेगा।

आपको जल्दी बूढ़ा बना देते हैं ये फूड्स, आज से छोड़ दे खाना

शादी से पहले इस तरह कर लें मेकअप की प्रैक्टिस, दिखेंगी बेहतरीन

स्किन और बालों के लिए वरदान है नीम का तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -