सामने आया शर्मीला मंड्रे के एक्सीडेंट का पूरा सच
सामने आया शर्मीला मंड्रे के एक्सीडेंट का पूरा सच
Share:

tyle="text-align: justify;">कोरोनो वायरस लॉकडाउन सभी के लिए बहुत तनाव पैदा कर दिया है, लेकिन किसी भी बीमारी को आगे फैलने से रोकने के लिए और घर पर रहने और स्वच्छता के साथ-साथ सामाजिक दूरियां एक अच्छा नियम माना जाता है। सेलिब्रिटीज उसी के लिए जागरूकता बढ़ाकर अपना काम कर रहे हैं, जबकि कुछ विवादों में हैं, जैसे लोकप्रिय अभिनेत्री सह निर्माता शर्मिला मंड्रे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते शनिवार की सुबह के समय में शर्मिला की लग्जरी जगुआर कार बेंगलुरु के जंक्शन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वहीं उनको गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि रिपोर्ट्स से साफ़ पता चला है कि वह अपने मित्रों के साथ देर रात पार्टी कर रही थी और उन्होंने वहां शराब का सेवन भी किया था. जिसके बाद वह अपनी कार से घर की और निकली, और रस्ते में यह हादसा हो गया.

शर्मिला मंड्रे ने स्पष्ट किया कि उन्हें उस रात पेट में तेज दर्द हुआ था और चूंकि वह खुद से कार नहीं चला सकती थी इसलिए उन्हें मदद के लिए दोस्तों को बुलाना पड़ा और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई। उसने इस बात से इंकार किया है कि वह रात में पुरुष मित्रों के साथ पार्टी कर रही थी और शराब भी पी रही थी, जिसे लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंधित कर दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -