मैं हूँ मधुशाला की मधुबाला!'
मैं हूँ मधुशाला की मधुबाला!'
Share:

टेलीविजन का एक चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बारे में जो हमे टीवी के कई चर्चित शो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शो के दौरान से कपल्स थे. इन दोनों का ही काफी लंबे समय तक प्यार का तानाबाना भी रहा था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब दोनों अपनी अपनी दुनिया में मस्त हैं और दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. बात करे अगर अंकिता के बारे में तो वह भी फिल्मो में हमे नजर आने वाली है.

जी हां बता दे कि, अंकिता लोखंडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में अभिनय करती नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. तो वहीं अंकिता लोखंडे झलकारीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

जो लक्ष्मी बाई के काफी करीब थी. आपको बता दे की अभी हाल ही में अंकिता ने सोशलमीडिया साइट्स पर अपनी कुछ फोटोज भेजी है जिसमे की हमे उनका अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. अंकिता ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- 'चाहे जितना तू पी प्याला. चाहे जितना तू बन मतवाला, सुन भेद बताती हूं अंतिम, ये शांत नहीं होगी ज्वाला, मैं मधुशाला की मधुबाला!' बहरहाल अभी तो अपनी इस फिल्म के चलते अंकिता काफी व्यस्त चल रही है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -