नेचर को खुल कर एन्जॉय करती हुई नजर आई कियारा आडवाणी
नेचर को खुल कर एन्जॉय करती हुई नजर आई कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक  कियारा आडवाणी ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है,  कियारा आडवाणी ने जितना अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है, वहीं उन्होंने अपनी कई तस्वीरों से हर किसी को हैरान कर दिया है.  कियारा आडवाणी हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. 

वहीं मूवी 'शेरशाह' में अपने दमदार किरदार से सभी को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी कुछ नेचुरल फोटोज भी साझा की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर चुके है। कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर दी है, जिसमें वह नो-मेकअप लुक में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। तस्वीर में उन्हें व्हाइट स्वेटशर्ट के साथ ग्रीन एथलीजर पैंट पहने हुए देखा जा सकता है। 

जिसके साथ साथ उन्होंने अपने अकाउंट पर एक और फोटोज भी साझा की, जिसमें वह जंगलों के बीच पोज देती हुई दिखाई दें रही है। इस बीच उनका विंटर लुक फैंस को खूब भाने लगा है। तो इन तस्वीरों में देखा सकता है कि कियारा नेचर के बीच ठंड के मौसम का खूब लुत्फ भी उठाने में लगी हुई है।  वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो कियारा जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'जुग जुग जीयो' में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा उनके पास 'गोविंदा मेरा नाम' भी है।

कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -