शाहरुख़ के ससुर का निधन, अंतिम संस्कार में हुए शामिल
शाहरुख़ के ससुर का निधन, अंतिम संस्कार में हुए शामिल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में एक दुखद समाचार प्राप्त हो रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि शाहरुख़ के ससुर और उनकी पत्नी गौरी खान के पिता कर्नल रमेश चन्द्र छिब्बर का कल रात को निधन हो गया. जैसे ही अभिनेता शाहरुख़ खान को अपने ससुर कर्नल रमेश चन्द्र छिब्बर के निधन की सुचना मिली तो उन्होंने तुरंत ही अपने सारे कार्यकलापों को छोड़ उन्हें होल्ड पर रख दिया व घर पर पहुंचकर अपनी पत्नी गोरी खान के साथ में राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो गए जहां पर उनके ससुर रहते है.

खबर है कि उनका आज लोधी कालोनी में अंतिम संस्कार कर दिया गया. आपको जो तस्वीर दिखाई जा रही है उसमे दिखाई दे रहा है कि शाहरुख़ के ससुर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. तथा तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि इसमें उनकी पत्नी गौरी खान भी दिखाई दे रही है. तथा इस तस्वीर में यह भी देखा जा सकता है कि कर्नल रमेश चन्द्र छिब्बर के निधन पर पूरा परिवार ही सदमे में है.

सुचना मिली है कि दिल का दौरान पड़ने के बाद उन्हें नाजुक हालत में कर्नल छिब्बर को एस्कोर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उन्होंने मंगलवार रात 8:55 पर अपनी अंतिम सांस ली. उनके अंतिम संस्कार में शाहरूख और गौरी के साथ उनके करीबी दोस्त और निर्माता-निर्देशक करन जौह भी पहुंचे.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -