साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल
साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल
Share:

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान को अरुणाचल से काफी प्रेम है जो किसी से छिपा नहीं है. आप जानते ही हैं सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. वहीं से उनकी कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. लेकिन इन सबके बावजूद शूटिंग से समय निकाल कर सलमान गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश के मेचुका में आयोजित एक अडवेंचर फेस्टिवल में भाग लेने और माउंटेन बाइसाइकल रेस का उद्घाटन करने पहुंचे. बता दें, रेस के दौरान अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ साइकल चलाते भी दिखे. 

जानकारी दे दें, इस फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे. अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भारी संख्या में फैन्स की भीड़ जुट गई. सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा हैं ये तो आप जानते हैं इसलिए उन्हें देखने के लिए भीड़ वैसे ही जमा हो जाती है. आपको बता दें, सलमान खान के साथ फिल्म 'ट्यूबलाइट’ के बाल कलाकार मार्टिन रे भी मौजूद थे. इसके बाद सलमान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के सीएम पेमा खांडू के साथ अरुणाचल एमटीबी रेस का उद्घाटन किया. तीनों ने 10 किलोमीटर साइकल की सवारी की, जिसका एक विडियो भी सामने आया है. 

इसके अलावा जानकारी दे दें, सलमान खान गुरुवार सुबह असम के डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचे थे, जहां केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनका स्वागत किया था. पंजाब में अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे सलमान एक चार्टर्ड प्लेन से डिब्रूगढ़ पहुंचे थे. यहां से वह अरुणाचल के मेचुका फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए थे. 

भारत : फिल्म से नया वीडियो आया सामने, सलमान कटरीना दिखे साथ

'भारत' की शूटिंग को पूरे हुए 53 दिन, निर्माता ने शेयर किया ये खास वीडियो

शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, तुरंत लौटे मुंबई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -