भारत : फिल्म से नया वीडियो आया सामने, सलमान कटरीना दिखे साथ
भारत : फिल्म से नया वीडियो आया सामने, सलमान कटरीना दिखे साथ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग इन दिनों पंजाब के लुधियाना में हो रही है. यहां से कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जिन्हें आपने अब तक देख ही लिया होगा. जैसा कि आप जानते ही हैं ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में है. सेट से अब तक कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आ चुके हैं. इसके बाद हाल ही में एक वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया था जिसके बाद एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आपको सलमान और कटरीना साथ में नज़र आ रहे हैं. 

इस वीडियो को फिल्म के निर्माता और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कैटरीना कैफ लाल साड़ी में छाता पकड़े हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं सलमान खान उनके आगे चलते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ने नीली शर्ट और काली पैंट पहनी हुई है. इस वीडियो में दोनों में से किसी का भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. लेकिन ये वीडियो आपको भी पसंद आएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@bharat_thefilm #onlocation #memories #Bharat #Ludhiana @beingsalmankhan @katrinakaif

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

साथ ही आपको बता दें कि, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई एक कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक है. सलमान लगातार इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा और भी कई कलाकार है. 

बुरी तरह गिरी आमिर की फिल्म, नहीं निकल रहा बजट

'बाहुबली' के बाद राजामौली लेकर आ रहे हैं अगली फिल्म, जानिये कौनसी है

किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -