'भारत' की शूटिंग को पूरे हुए 53 दिन, निर्माता ने शेयर किया ये खास वीडियो
'भारत' की शूटिंग को पूरे हुए 53 दिन, निर्माता ने शेयर किया ये खास वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग इस वक्त पंजाब के लुधियाना में हो रही है. यहां से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं और हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखने जा रहे हैं. ये फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. आए दिन कोई न कोई तस्वीर या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती ही रहती है. फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें हाल ही में सलमान खान शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुके. ऐसा लग रहा है इन दिनों आराम करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं. वो लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में जुटे हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो पंजाब के लुधियाना गए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bharat - Day 53 @bharat_thefilm @beingsalmankhan

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

अब फिल्म के निर्माता और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे हुए पीछे से दिखाई दे रहे हैं और वो पुलिस की एक गाड़ी को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए अतुल ने कैप्शन में लिखा है ‘भारत’ दिन 53. यानी फिल्म को शुरू हुए 53 दिन हो चुके हैं. आप भी देखें ये वीडियो. बता दें कि, सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है. इसके बाद फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. 

शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, तुरंत लौटे मुंबई

आखिर सलमान को छोड़कर कहाँ गायब हुए शेरा ?

'काल भैरव..' के इस एक्टर ने पानी के अंदर किया ऐसा काम कि फैंस रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -