ठण्ड में थ्रिलर लेकर आएगी 'वोडका'
ठण्ड में थ्रिलर लेकर आएगी 'वोडका'
Share:

बॉलीवुड में काफी समय हो गया था कोई एक्शन थ्रिलर मोवी देखने को नहीं मिली थी, लेकिन हाल ही में शुक्रवार को सलमान खान ने सबका इंतज़ार खत्म करवाकर सिनेमाघरों में अपनी जगह बना ली. सलमान खान की इस एक्शन थ्रिलर एंड रोमांटिक मूवी देखने के बाद ज़ाहिर है आपका थ्रिलर और एक्शन मूवीज की तरफ रुझान बढ़ जायेगा.

अगर आप भी एक थ्रिलर लवर हैं, तो जल्द ही आपके लिए एक फिल्म और रिलीज होने वाली है. ऐक्टर केके मेनन और ऐक्ट्रेस राइमा सेन स्टारर फिल्म 'वोदका डायरीज' का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म का टीजर काफी शानदार है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

गुरुवार को रिलीज हुए टीजर को देखकर पता चलता है कि ये एक मर्डर मिस्ट्री है. जिसे सॉल्व करने का जिम्मा एसीपी अश्विनी दीक्षित उठाते हैं.

एसीपी अश्विनी दीक्षित का किरदार केके मेनन निभा रहे हैं, वहीँ फिल्म का प्रोड्कशन विशालराज फिल्म्स ने किया है. फिल्म 19 जनवरी को रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में केके मेनन, राइमा सेन के अलावा मंदिरा बेदी, शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग कुल्लू-मनाली में हुई है.

जिसका निर्देशन कुशल श्रीवास्तव कर रहे हैं. वह इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. वहीँ फिल्म आलोक श्रीवास्तव की कविताओं से भरपूर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी नागमती से बनी अचानक नर्स

सिंगर जस्टिन बीबर आग से प्रभावितों की मदद को आगे आये

एआर रहमान के प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -