अभिनेता जितेंद्र के भाई नितिन कपूर ने की ख़ुदकुशी
अभिनेता जितेंद्र के भाई नितिन कपूर ने की ख़ुदकुशी
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के सदा बहार अभिनेता जितेंद्र के रिश्ते के भाई और तेलुगु फिल्मों के निर्माता नितिन द्वारकादास कपूर ने मुंबई में एक इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. डिप्रेशन में होने के कारण उनका इलाज चल रहा था. बता दें कि नितिन, बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयासुधा के पति थे.

पुलिस से मिली जानकारी केअनुसार 58 वर्षीय नितिन ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) क्षेत्र में स्थित अपनी छह मंजिला इमारत की छत से छलांग लगाई. यह घटना मंगलवार को दोपहर में हुई.पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अशोक धुडे ने बताया कि जितेंद्र के रिश्ते के भाई नितिन कपूर पिछले 18 साल से बेरोजगार थे. उनका परिवार हैदराबाद में रहता है. वे अपनी बहन के घर में मुंबई में रहते थे. उन्होंने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अवसाद में थे और फरवरी से एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.

गौरतलब है कि नितिन कपूर जंपिंग जैक के नाम से मशहूर थे और तेलुगु फिल्मों का निर्माण करते रहे थे. बताया जाता है कि नितिन ने 1985 में अभिनेत्री जयासुधा से शादी की थी.एक साक्षात्कार में जयासुधा ने कहा था कि वे नितिन को पहले दिन से ही पसंद करती थीं.नितिन और जयासुधा के दो बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें

गोवा बीच पर मिली विदेशी लड़की की लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

युवक को बनाया हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -