लॉकडाउन में इस एक्टर के बेटे ने की शादी, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज
लॉकडाउन में इस एक्टर के बेटे ने की शादी, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज
Share:

टॉलीवुड और कर्णाटक के पूर्व सीएम के एचडी कुमारस्वामी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते आज भी चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह अपने बेटे की शादी से जुड़ी बातों को लेकर सुर्खियां बटौर रहे है. वहीं अभिनेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे, निखिल कुमारस्वामी ने बीते शुक्रवार को पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता एम कृष्णप्पा की पोती रेवती के साथ शादी कर ली है. जंहा यह शादी कर्नाटक के रामनगर में हुई.

जानकारी के लिए हम बता दें कि शादी में एक अतिथि द्वारा शूट की गई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. रिपोर्टों का कहना है कि बाले ही यह फैसला केवल करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों से साथ किया गया हो लेकिन यह लॉकडाउन मानदंडों के उल्लंघन में था,. वहीं सरकार ने पुलिस विभाग से शादी की रिपोर्ट मांगी है. कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री एएनआई ने कहा, "मैंने रामनगर के उपायुक्त से एक रिपोर्ट मांगी है. मैं पुलिस अधीक्षक से बात करूंगा, हमें कार्रवाई करने की आवश्यकता है अन्यथा इसकी पूरी तरह से कार्रवाई होगी."

शादी बिदादी शहर के एक फार्महाउस में हुई. कुमारस्वामी ने इसे बेंगलुरु में भव्य तरीके से आयोजित करने की योजना बनाई थी. उन्होंने उम्मीद जताई कि 15 अप्रैल के बाद तालाबंदी हटा दी जाएगी. ऐसा नहीं हुआ और बेंगलुरु एक रेड जोन क्षेत्र है, कार्यक्रम स्थल को बिदादी में फार्महाउस में स्थानांतरित कर दिया गया. जेडीयू कार्यकर्ताओं, समर्थकों और नेताओं से अनुरोध किया गया था कि वे तालाबंदी का सम्मान करने के लिए शादी में शामिल न हों.

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

प्रियंका ने खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -