समय से पहले अक्षय के कारण पूरी हुई 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग
समय से पहले अक्षय के कारण पूरी हुई 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 इस महीने रिलीज होने वाली है. ऐसे में हाउसफुल 4 को शूट करने के लिए फिल्म निर्माताओं ने 90 दिन का समय तय किया था, लेकिन अक्षय कुमार की लगन और समय की पाबंदी के चलते फिल्म सिर्फ 65 दिनों में ही शूट हो गई. जी हाँ, आपको बता दें कि अक्षय कुमार के फिल्म शूट करने के तरीके की पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बढाइयाँ होती हैं और आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सेट पर समय से पहले ही पहुंच जाते हैं. इसी के वजह से बड़े स्टार्स में सबसे ज्यादा फिल्में भी अक्षय कुमार करते हैं.

वहीं अब एक बार फिर से अक्षय ने समय से पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर साबित कर दिया कि वह समय के मामले में भी बेस्ट हैं. आप सभी को बता दें कि सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार हाउसफुल 4 की शूटिंग पर अक्षय कुमार समय से पहले आ जाते थे और उनके इस अनुशासन ने को-एक्टर्स को भी प्रभावित किया था. वहीं अक्षय कुमार सुबह जल्दी काम करते हैं और अक्षय के काम करने के कारण कास्ट, क्रू और हर कोई सेट पर सकारात्मक रहता है. इसी के साथ अक्षय के कारण टीम ने शूटिंग पूरी करने के लिए 65 दिन का समय तय किया था, लेकिन टीम ने समय से पहले ही इसे पूरा कर लिया.

वहीं हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी ने डेक्कन हेराल्ड को बताया, ''आमतौर पर हा उसफुल 4 जैसी फिल्म शूट करने के लिए ज्यादा समय चाहिए होता है. जबकि अक्षय की तीव्रता और पंक्चुएलिटी ने 65 दिन में ही इसे पूरा करने में मदद की है. अक्षय ने बॉबी, रितेश और एक्ट्रेस के साथ मिलकर समय से पहले शूटिंग पूरी करना आसान बना दिया. सेट पर हमेशा अक्षय और उनके उत्साह के कारण टीम प्रेरित थी.''

रेखा को बिना रुके किस करता रहा उनसे 25 साल बड़ा यह एक्टर, डायरेक्टर भूल गया था कट बोलना

इस अंदाज में एवलिन शर्मा के बॉयफ्रेंड ने किया था उन्हें प्रपोज, सामने आईं तस्वीरें

अपनी बहु से बहुत प्यार करती हैं जया बच्चन, करण जौहर ने खोले बड़े राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -