नाबालिग को प्रताड़ित करने वाले के ऊपर हो कार्यवाही, महिला कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन
नाबालिग को प्रताड़ित करने वाले के ऊपर हो कार्यवाही, महिला कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। पुलिस अधिक्षक नरसिंहपुर को पुलिस थाना प्रभारी थाना करेली के माध्यम से सुभाष वार्ड निवासी एक नाबालिग बालिका को प्रताड़ित करने वालों के उपर जाँच कर कार्यवाही करने के संबंध में ज्ञापन सोंपा गयाl लिखित ज्ञापन में जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती प्रीति मिश्रा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र रघुवंशी, सुचिता शर्मा, कविता वर्मा, प्रमिला शर्मा, प्रेमबती गोंड, राहुल ठाकुर, प्रह्लाद पाठक आदि ने कहा कि दिनांक 08-06-2023 को स्थानीय सुभाष वार्ड करेली में निवासरत लोधी समाज की एक नाबालिग बालिका को करेली के भारतीय युवा मोर्चा के नगर करेली के पदाधिकारी अर्जुन लाम्बा के द्वारा प्रताड़ित कर मारपीट कर धमकी देकर कहा गया कि मुझसे मिलो नही मिली तो मैं आपके घर में पुलिस अधिकारियों को पहुंचा दूंगा। क्योंकि मैं सत्ताधारी दल के द्वारा नियुक्त एक संगठन का पदाधिकारी हूं, मैं जैसा कहता हूं वैसा तुम करों।

इन सब बातों से प्रताड़ित होकर इस नाबालिग बालिका ने अपने हाथ की नस काट ली थी, जिसके कारण उसके हाथ से खून निकलने लगा। नस काटने के बाद वह अपनी शिकायत करने के लिए पुलिस थाना करेली पहुंची, जहां से उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करेली पहुंचाया गया। करेली स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कर गंभीर अवस्था को देखते हुए बालिका को तुरन्त शासकीय अस्पताल नरसिंहपुर रेफर किया गया। चूंकि सत्ताधारी दल पदाधिकारी के द्वारा प्रताड़ित करने को लेकर इस परिवार के उपर मानसिक रूप से दबाव बनाया जा रहा है। 

ज्ञापन में कहा गया की अतः आपसे निवेदन है कि करेली थाना आई इस नाबालिग बालिका व जिस व्यक्ति के द्वारा प्रताड़ित किया गया है वह भी करेली थाना आया था और इसको बचाने के लिये कुछ पदाधिकारी भी आये थे इन सबकी जाँच कर विधि संबंध कार्यवाही करते हुये अपराध पंजीबद्ध किया जावे। यदि  पुलिस के द्वारा कार्यवाही नही की जाती है तो हम जिला महिला कांग्रेस नरसिंहपुर के पदाधिकारी व सदस्य अपने वरिष्ठ जनो को साथ लेकर आन्दोलन करने के लिये बाध्य रहेगें। जिसकी जवाबदारी प्रशासन की होगी।

'मेरी बात पर सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले बदल देता है', जानिए किसने कही ये बात

आज मध्य प्रदेश में इतिहास के पन्नों में जुड़ेगा एक नया अध्याय

भाजपा नेत्री को बुआ कहकर बुलाया और फिर गालों पर मार दी ब्लेड, इंदौर की घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -