दिलीप और सायरा की शिकायत पर कार्रवाई
दिलीप और सायरा की शिकायत पर कार्रवाई
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और उनकी पत्‍नी सायरा बानो की शिकायत पर पूरे एक महीने बाद कार्रवाई की जा रही है. बता दे कि, दिलीप कुमार और सायरा बानो ने अपनी शिकायत में बिल्‍डर पर बांद्रा के पाली हिल में स्थित प्रोपर्टी (सीटीएस नंबर- 1395 और 1396) पर फर्जी दस्‍तावेजों के आधार पर आरोप लगाया था. जिसके चलते मामला दर्ज करने के बाद जांच एजेंसी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक दिलीप कुमार और सायरा बानो पिछले तकरीबन 50 वर्षों से पाली हिल स्थित बंगले में रह रहे हैं. सायरा बानो ने अपनी शिकायत में कहा था कि, "डेवलपर मुझे, मेरे पति और भतीजे को धन और बाहुबल के दम पर जबरन निकालने की धमकी दी है. डेवलपर ने मेरी संपत्ति पर कब्‍जा करने के लिए मेरे और मेरे पति के खिलाफ झूठा आपराधिक मामला दर्ज कराने की भी धमकी दी है." गौरतलब है कि, दिलीप कुमार और सायरा बानो की शिकायत के चलते विवाद बहुत बढ़ गया था.

जिसके चलते बिल्‍डर समीर भोजवानी ने अपने बयान में कहा कि, "मेरे पिताजी ने यह बंगला मूलराज खाटू ट्रस्ट से वर्ष 1986 में खरीदा था. जिसके बाद मेरे पिताजी इस घर के मालिक और दिलीप कुमार इस घर के किरायेदार बन गए थे. पिता के निधन के बाद अब मैं इस घर का मालिक हूं."

ये भी पढ़े

'बाघी 2' की स्टोरी हुई लीक, निर्माताओं ने करे चैंजेस

श्रीदेवी की 'मॉम' समेत ये फिल्में दिखाई जाएगी अर्मेनिया में

आमिर की बेटी संग करेंगे आयुष्मान रोमांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -