एक्टिंग के साथ साइड बिजनेस भी करते हैं ये एक्टर्स
एक्टिंग के साथ साइड बिजनेस भी करते हैं ये एक्टर्स
Share:

समय कब बदल जाए किसी को भी पता नहीं होता है. इसलिए हमेशा खुद को पहले से ही सिक्योर कर लेना अच्छा होता है. जिससे मुसीबत के समय आपको किसी के ऊपर डिपेंड होने की जरूरत ना पड़े. इसलिए  आजकल ज्यादातर लोग साइड बिजनेस का सहारा ले रहे हैं. केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अपने एक्टिंग के साथ-साथ साइड बिजनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साइड बिजनेस करते हैं. 

1- लारा दत्ता एक समय में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. इन्होने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. इनकी फिल्म अंदाज़ काफी हिट रही थी. इसके अलावा भी यह बहुत सारी हिट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं.  पर क्या आपको पता है की इतना कामयाब होने के बाद भी वह छाबड़ा 555 के साथ मिलकर साड़ियों का बिजनेस करती हैं. इसके अलावा यह एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाती हैं, जिसका नाम भीगी बसंती है. 

2- अर्जुन रामपाल एक बहुत ही प्रसिद्ध एक्टर है. यह एक्टिंग के साथ-साथ दिल्ली में रेस्टोरेंट भी चलाते हैं. इसके अलावा ये एक फर्म के मालिक है. 

3- मलाइका अरोड़ा अपनी स्लिम ट्रिम फिगर के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. यह बहुत ही सफल मॉडल है. मॉडलिंग के साथ-साथ मलाइका अपना ऑनलाइन फैशन पोर्टल बिजनेस भी चलाती हैं. उनके इस बिज़नेस में बिपाशा बसु और सुजैन खान पार्टनर हैं. 

4- अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने एक्ट्रेस में से एक हैं. ये आज तक बहुत सारी हिट फिल्में दे चुके हैं. इसके साथ साथ अजय देवगन एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर लिमिटेड के नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं.

 

धवन जी के लड़के ने तो कमाल ही कर दिया

कभी किसी को मुकम्मल जहाँ नहीं मिलता -निदा फ़ाज़ली

सूना घर - दुष्यंत कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -