तेजाब  हमले का दर्द ऐसा कि पीड़िता ने कर ली आत्महत्या
तेजाब हमले का दर्द ऐसा कि पीड़िता ने कर ली आत्महत्या
Share:

भगवानपुर (वैशाली) : बिहार के वैशाली में सराय थाने के अनवरपुर गांव की 17 साल की मधु कुमारी पर तेजाब फेंक कर मनचलों ने उसे ऐसा जख्म दिया कि वह 22 महीने बाद भी उससे उबर नहीं पायी. घटना के कुछ दिनों के बाद उसके चेहरे व शरीर के घाव तो भर गये, लेकिन दिल-दिमाग के जख्म हरे रहे. जब उसकी शादी के प्रस्ताव को कई जगहों से ठुकरा दिया गया, तो वह डिप्रेशन चली गयी. शनिवार की रात उसने बिजली का तार पकड़ कर आत्महत्या कर ली.

बता दे की साल 2014 के 24 सितंबर को कोचिंग जाते समय कुछ मनचले लड़कों ने मधु पर तेजाब फेंक दिया था. इस संबंध में सराय थाने में नरेंद्र प्रबोधी निवासी राजा कुमार, मनीष कुमार सहित अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था. घटना को लेकर वह डिप्रेशन में थी.

इसी दौरान शनिवार की रात खाना खाने के बाद कमरा बंद कर सो गयी, लेकिन रविवार की सुबह में जब वह नहीं उठी, तो परिजनों ने दरवाजा खोल कर देखा, तो वह मृत पड़ी थी. इस संबंध में उसके पिता ने बताया कि मधु ने डिप्रेशन में रहने के कारण करेंट लगा आत्महत्या कर ली. कई जगह से उसका शादी का रिश्ता ठुकराने के कारण वह परेशान थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -