मामूली बात को लेकर महिला पर एसिड अटैक, 2 गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी के कौशांबी में 8 अगस्त को स्कूटी सवार महिला बैंक मैनेजर पर एसिड अटैक करने वाले दो बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह गिरफ्तारी पुलिस मुठभेड़ में दोनों पैर में गोली लगने के उपरांत  हुई है. एनकाउंट में बदमाशों की गोली SOG प्रभारी को भी लगी है, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट होने से बाल-बाल बच गए. यह मुठभेड़ चरवा थाना इलाके के गुंगवा की बाग के पास हुई है. 

खबरों का कहना है कि प्रयागराज के हिम्मतगंज की दीक्षा सोनकर चरवा के सैयदसरांवा में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक मैनेजर हैं. 8 अगस्त को वह प्रयागराज से अपनी स्कूटी से बैंक के लिए निकली थी. इसी बीच चरवा के चिल्लाशहबाजी गांव के पास बाइक सवार युवकों ने बैंक मैनेजर को ओवरटेक कर रोका और मारपीट करने के उपरांत एसिड फेंक कर भाग गया. चेहरे व पेट पर तेजाब पड़ने से बैंक मैनेजर जख्मी हो गई थी. जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और पीड़ित बैंक मैनेजर को SPGI में भर्ती कराया गया. पीड़िता के पिता राजूराव सोनकर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को ढूंढा जा रहा है. 

बुधवार सुबह मुखबिर की जानकारी पर इंटेलिजेंस विंग टीम के प्रभारी सिद्धार्थ सिंह की टीम ने 2 अपराधी को गुंगवा की बाग में घेर लिया, तो आरोपियों पुलिस टीम पर फायर भी कर दिया है. फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की इसमें आरोपी दिलीप और मानसिंह जख्मी हो गया. दोनों आरोपियों के पैर में गोली लग गई है. जख्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों ने सुपारी लेकर घटना अंजाम दी थी. घटना का मास्टर माइंड अभी भी फरारी काट रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

इस मामले पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने कहा है कि 8 अगस्त को एक और घटना भी हुई थी. इसमें चरवा थाना इलाके में एक महिला बैंक मैनेजर के ऊपर एसिड अटैक की घटना हुई थी. इसको लेकर तीन टीमों का गठन भी कर लिया. पुलिस मुठभेड़ के दौरान पिपरी थाना क्षेत्र के निवासी मान सिंह और चरवा थाना क्षेत्र के निवासी दिलीप कुमार को हिरासत में ले लिया गया है. जिसमे और कई लोगों का नाम सामने आया हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. घटना में जानकारी मिली है दोनों बदमाश फर्जी तरीके से लोन पास कराने के लिए महिला बैंक मैनेजर के ऊपर दबाव बना रहे थे. लोन न पास करने पर दोनों बदमाशों ने महिला बैंक मैनेजर के ऊपर तेजाब से हमला किया था. दोनों लोगों की कोई क्रिमिनल हिस्ट्री नहीं है, फिलहाल कार्रवाई की जा रही है.

बर्थडे पार्टी में गए लड़के की हुई बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अश्लील फिल्म देखने के बाद घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठा ले गया बदमाश और फिर जो किया...

बंद कमरे में महिला को अश्लीलता का पाठ पढ़ा रहा था कथावाचक, अचानक पहुंची पत्नी और फिर...

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -