बच्चों सहित तीन पर फेंका तेजाब, हालात गंभीर
बच्चों सहित तीन पर फेंका तेजाब, हालात गंभीर
Share:

जौनपुर :  यहां दो बच्चों समेत तीन अन्य लोगों पर तेजाब फेंक दिया गया। घटना के बाद दोनों बच्चों की हालत गंभीर हो गई है। अन्य तीन लोगोें का भी इलाज अस्पताल में चल रहा है। तेजाब फेंकने वाले का शिकार एक ही परिवार के पांच लोग बने है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी जौनपुर और आस-पास के इलाकों में तेजाब की बिक्री हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन का ध्यान इस ओर नहीं होने के कारण तेजाब बेचने वालों के हौसले बुलंद है। तेजाब फेंकने का मामला ताड़ताला क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार के साथ जुड़ा हुआ है।

कमेंट्स के कारण बनाया शिकार-

बताया गया है कि परिवार की किसी महिला ने एक व्यक्ति पर कमेंट्स कर दिया था। कमेंट्स से आहत व्यक्ति ने पहले तो परिवार वालों को खूब खरीखोटी सुनाई थी लेकिन बाद में उसने परिवार के सभी सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के कारण बच्चों के चेहरे जल गये है तथा अन्य तीन सदस्यों के भी शरीर बुरी तरह से झुलस गये।

तेजाब फेंकने वाला व्यक्ति परिवार के पड़ौस में ही रहने वाला बताया जाता है। तेजाब फेंकने की एक अन्य घटना मथुरा के गोविंदपुरी क्षेत्र में हुई है। पुलिस के अनुसार यहां एक जीजा ने दो सालों पर तेजाब फेंक कर उन्हें घायल कर दिया।

प्रीति राठी तेजाब कांड में अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -