साली पर एसिड फेंकने के लिए 650KM बाइक चलाकर पहुंचा था जीजा
साली पर एसिड फेंकने के लिए 650KM बाइक चलाकर पहुंचा था जीजा
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एकतरफा प्यार के चक्कर में एक लेक्चरर पर एसिड अटैक हुआ। पीड़िता अरेरा कॉलोनी के ई-4 में रहती थी। हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का जीजा त्रिलोक चंद है। दो बच्चों का पिता होने के बाद भी वो 24 वर्षीया लेक्चरर से एकतरफा प्यार करता था।

इसी कारण वो छतीसगढ़ से भपाल तक का करीब 650 किमी की यात्रा बाइक से करके पहुंचा और घटना को अंजाम दिया। वापसी में वो इटारसी तक बाइक से गया, इसके बाद उसने बाइक बुक करा दी और अमरकंटक ट्रेन पकड़ ली। आरोपी के घर पहुंचने से पहले ही क्राइम ब्रांच आरोपी के घर पर उसका इंतजार कर रही थी।

दरअसल आरोपी का पता तब चला जब पीड़िता के कॉल रिकॉर्ड को खंगाला गया। डीआईजी रमन सिंह सिकवार ने बताया कि आरोपी को पुलिस देर रात डोंगरगढ़ से भोपाल लेकर आई। देर रात पहले तो टीम इटारसी पहुंची, लेकिन चूंकि पुलिस के पास आरोपी के शिनाख्त के लिए कोई प्रमाण नहीं था, इसलिए वो बच निकला।

पूछताच के दौरान उसने बताया कि वो विक्टिम से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसने मना कर दिया था। इसलिए उसने अपने दोस्त शुभम के साथ मिलकर बैटरी में उपयोग होने वाला एसिड फेंक दिया। यह एसिड उसने राजनंदगांव व बुर्का रायपुर से खरीदा था।

आरोपी ने फोन करके पीड़िता से पूछा था कि अब तक कॉलेज के लिए क्यों नहीं निकली। पीड़िता एक निजी पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ाती थी। जब वो घर से कॉलेज के लिए निकली, तभी बाइक सवार ने उस पर एसिड फेंक दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -