चिरंजीवी और रेजिना कसांद्रा का गीत सैना कास्तम मुसीबत में
चिरंजीवी और रेजिना कसांद्रा का गीत सैना कास्तम मुसीबत में
Share:

चिरंजीवी की आने वाली फिल्म आचार्य के मेकर्स ने सैना कास्तम शीर्षक से एक नया गाना रिलीज किया है। चिरंजीवी और रेजिना कसांद्रा की सुविधा वाले इस उत्साहित ट्रैक को इंडियन आइडल सीजन 9 फेम और गीता माधुरी के रेवंत ने गाया है। जहां भीड़ के कुछ सदस्य इस गाने से रोमांचित हैं, वहीं अन्य नाराज हैं और उन्होंने सैना कास्तम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है ।

आरएमपी विशेषज्ञों के नेतृत्व में एक संघ ने संगीत के खिलाफ बात की है। हम फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक के बयान को नष्ट करने और एक स्पष्ट माफी प्रदान करना चाहते हैं । एसोसिएशन के अनुसार हम हैदराबाद में कुछ प्रतिनिधियों के साथ यथाशीघ्र बैठक करने का इरादा रखते हैं ।

 

हालांकि फिल्म के रचनाकारों ने इस विषय पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित आचार्य, मुख्य भूमिका में मेगास्टार चिरंजीवी, राम चरण, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े के साथ कैमियो दिखावे के साथ सितारे। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक बनाया, जबकि तिरू ने सिनेमेटोग्राफी की शूटिंग की। फिल्म 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अपने 13 साल के करियर में पहली बार रामचरण आचार्य में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ ने की इतनी कमाई

कोरोना की चपेट में आई मिमी चक्रवर्ती, कहा- "होम आइसोलेशन में हूं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -