अचंत शरत कमल समेत ये खिलाड़ी दूसरे दौर में पहुंचे
अचंत शरत कमल समेत ये खिलाड़ी दूसरे दौर में पहुंचे
Share:

शीर्ष इंडियन टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल, जी साथियान और मनिका बत्रा ने डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर में जीत की प्राप्ति के साथ आगाज किया। मेलबर्न राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन शरत ने प्यूर्टो रिको के ब्रायन अफेंडर के विरुद्ध पहला गेम गंवाने के उपरांत वापसी करते हुए 8-11, 11-8, 11-7, 11-1 से जीत दर्ज कर दूसरे दौर में प्रवेश कर चुके है।

विश्व के 37वें नंबर के खिलाड़ी साथियान भी फ्रांस के प्रतिद्वंद्वी इमैनुअल लेबेसन के विरुद्ध 0-2 से पिछड़ने के उपरांत 9-11, 7-11, 11-7, 11-4, 11-4 से जीते। राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता मनिका ने चीनी ताइपे की सेन जु चेंग को 11-5, 11-9, 11-9 से मात दी थी। अब उनकी टक्कर विश्व की तीसरे नंबर की जापानी खिलाड़ी मिमा इटो से होने वाली है।

शरत का सामना विश्व के16वें नंबर के जर्मनी के पैट्रिक फ्रांजिस्का से तो साथियान का दुनिया के पांचवें नंबर के जापानी खिलाड़ी तोमोकाजू हारीमोटो से होगा। इन तीनों को एकल ड्रॉ में सीधे प्रवेश पा लिया। पुरुष एकल के पहले क्वालिफाइंग में एंथोनी अमलराज और हरमीत देसाई को हार का सामना किया। महिला एकल में सुर्तिथा मुखर्जी और अहयिका मुखर्जी तीसरे दौर में नहीं पहुंच गई।

सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल चुनाव में 'जय श्री राम' के नारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली जनहित याचिका को किया खारिज

4 बजे तक इस्तीफा दे सकते हैं उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत, अटकलों का बाजार गर्म

दिल्लीवालों के लिए खुला केजरीवाल का पिटारा, जानिए देशभक्ति बजट की 7 बड़ी घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -