पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड : आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

पटना : बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या को लेकर आरोपी लड्डन मियां ने न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। दरअसल वे अभी तक फरार चल रहे थे। उन्हें राजदेव की हत्या के बाद से फरार माना जा रहा है। लड्डन मियां आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन का काफी नज़दीकी माना जाता है। राजदेव की हत्या के बाद से ही पुलिस उनकी खोज में लगी हुई थी। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने इस मामले में 5 शूटर्स को पकड़ लिया था। उन्होंने स्वीकार किया कि वे हत्या में शामिल थे।

दरअसल इस पूरे हत्याकांड में रोहित कुमार ने हत्या की सुपारी ली थी। सीवान के एसपी सौरभ शाह द्वारा कहा गया कि आरोपियों के तौर पर लड्डन मियां से वे जुड़ गए हैं। लड्डन मियां की गिरफ्तारी से राजदेव मर्डर केस में शहाबुद्दीन के संपर्क को लेकर और उसकी इस मामले में संग्धिता को लेकर भी कुछ जानकारी मिल सकती है।

गौरतलब है कि सीवान में 13 मई की शाम एक प्रमुख समाचार पत्र हिंदुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पत्रकार रंजन को घायल अवस्था में चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -