पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी

जमशेदपुर- झारखण्ड के जमशेदपुर में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे आरोपी बच्ची तो बुरी हालत में मौके पर छोड़ भाग गया. जिसके बाद बच्ची का रोना सुकर मौके पर पहुंची माँ ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराइ गयी. वही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर जल्द ही करवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि बच्ची अपने घर से करीब 20 कदम दूर शौच के लिए गयी थी तभी वहा आरोपी ने बच्ची ने के साथ दुष्कर्म किया. और उसे लहूलुहान हालत में वही छोड़ कर मौके से फरार हो गया. बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुंची माँ ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसे एमजीएम अस्पताल लाया गया. एमजीएम में डॉक्टरों के गायब रहने को लेकर परिवार और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. जिसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से आनन-फानन में चिकित्सक को बुलाकर पीड़ित बच्ची का इलाज शुरू कराया गया. 

वही चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल ऑपरेशन किया. लेकिन बच्ची की सेहत में कोई सुधार ना दिखने पर उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया. बता दे कि एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा है कि "बच्ची का इलाज पुलिस अपने खर्चे पर करायेगी". वही स्तानीय पुलिस ने आरोपी की जाँच तेज़ कर दी. और लगातार जाँच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दे कि आरोपी को बाहरी होने के कारण पकड़े जाने का डर नहीं था, इसीलिए दुष्कर्म के बाद भी वह ट्रक में ही रहा.

ट्रेनों से सामान चुराने में महाराष्ट्र और यूपी सबसे आगे

इस बेटे ने माँ के साथ किया ये घिनोना काम

पत्नी की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

वीडियो बनाकर करते टीचर ने लड़कियों से किया दुष्कर्म

 

Most Popular

- Sponsored Advert -