VIDEO:सुनवाई से लौट रहा था आरोपी, पुलिस वैन में केक काटकर मनाया जन्मदिन
VIDEO:सुनवाई से लौट रहा था आरोपी, पुलिस वैन में केक काटकर मनाया जन्मदिन
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल कई वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक कैदी का है। जी हाँ और इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। अब लोग सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। यह पूरा मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) का है जहां सुनवाई से लौट रहे एक आरोपी ने पुलिस वैन के अंदर अपने जन्मदिन का केक काटा। इस समय सोशल मीडिया पर आरोपी का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उल्हासनगर (Ulhasnagar) के रोशन झा ने कहा कि उन्होंने अपना जन्मदिन केक काटकर मनाया जो उनके दोस्तों ने कोर्टहाउस के पास तैनात एक पुलिस एस्कॉर्ट वैन की खिड़की से दिया था।

इस मामले में वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उसे अदालत में लाने वाली पुलिस एस्कॉर्ट टीम ठाणे ग्रामीण पुलिस की थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।' आप देख सकते हैं वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में आरोपी रोशन झा पुलिस वैन के अंदर बैठा है और पुलिस कर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान उसके दोस्त उसके लिए केक लाते हैं और वो पुलिस के सामने केक काटता दिखाई देता है। हालाँकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल्याण अधरवाड़ी के जेल अधीक्षक ए सदफुले ने कहा, 'आरोपी हत्या के एक मामले में पिछले चार साल से हमारी जेल में है। हम सुनवाई के लिए अदालत से आरोपी को भेजने के लिए सभी आदेशों और प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। यह पूरी तरह से हमारे अधिकारियों का नाम खराब करने का विचार है। कल्याण ग्रामीण पुलिस स्टेशन से एस्कॉर्ट पुलिस टीम को बुलाया गया था और उनकी गतिविधियों पर नजर रखने की जिम्मेदारी उनकी थी।'

भाजपा नेता को आत्मघाती विस्फोट से उड़ाना चाहता था 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी, रूस में धराया

कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को: प्रेमी को पीट रहे थे ग्रामीण, बचाने के लिए सीने से लिपट गई प्रेमिका

सुप्रीम कोर्ट से शाहनवाज़ हुसैन को बड़ी राहत, रेप केस में दर्ज नहीं होगी FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -