आपके पैर की उंगलियां बताती हैं आपका भविष्य, जानिए कैसे?

आप सभी ने सामुद्रिक शास्त्र के बारे में पढ़ा ही होगा और उसके अनुसार कई ऐसी बातें होती हैं जो जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में आज हम भी इसी से जुड़ी बात आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार पैर के अंगूठे और उंगलियों को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि आपके जीवन में पैसा और स्त्री सुख है या नहीं. आइए जानते हैं पैर का अंगूठा और अन्य उंगलियों से क्या-क्या जाना जा सकता है.

- कहते हैं पैर का अंगूठा और उसके पास वाली उंगली, दोनों आपस में मिलते हों तो ऐसे लोगों को किस्मत का साथ कम ही मिल पाता है.  वहीं अगर लोगों का अंगूठा छोटा और पास वाली उंगली बड़ी हो तो अधिक पैसा संतान पर खर्च हो जाता है.

- कहा जाता है पैर का अंगूठा और उसके पास वाली अंगुली बराबर हो तो ऐसा व्यक्ति सुख-समृद्धि और पैसे वाला माना जाता है.

- कहते हैं अगर पैर का अंगूठा बड़ा और उसके पास वाली उंगली छोटी हो तो ऐसे लोगों को दूसरों का गुलाम बनने में देर नहीं लगती.

- कहा जाता है अंगूठे के पास वाली उंगली अगर पैर की बीच वाली उंगली से छोटी हो तो ऐसे लड़कों की पत्नी गरीब परिवार से होती है और उन्हें उससे सुख कम मिलता है.

- कहते हैं अंगूठे के पास वाली उंगली अगर बड़ी हो तो ऐसे इंसान को स्त्री सुख ज्यादा मिलता है और पत्नी बचत करने वाली होती है.

- कहा जाता है छोटी उंगली के पास वाली उंगली अगर पैर की बीच वाली उंगली से ज्यादा छोटी हो तो ऐसे लोगों को स्त्री सुख नहीं मिलता है.

- कहते हैं पैर की छाेटी उंगली अपने पास वाली अंगुली से बड़ी हो तो ऐसे लोग भाग्यशाली माने जाते हैं.

- पैर की आखिरी दोनों उंगलियां अगर बराबर हो तो ऐसे लोगों की उम्र कम होती है.

- पैर का अंगूठा और सभी उंगलियां बराबर हों तो ऐसा इंसान सामान्य जीवन नहीं जी पाता है.

सोमवार को करें शिवजी के सामने यह काम पूर्ण होगी हर मनोकामना

पैर के इस अंगूठे में बांधे काला धागा होगा कुछ ऐसा

औरत को शादी के बाद नहीं पहननी चाहिए यह चीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -