विमान का अगला पहिया रनवे पर ही निकला
विमान का अगला पहिया रनवे पर ही निकला
Share:

लखनऊ। अक्सर, विमानतलों पर, विमानों की लैंडिंग के दौरान हादसे हो जाते हैं ऐसा ही एक हादसा उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के चैधरी चरण सिंह विमानतल पर देखने को मिला। दरअसल उक्त विमान लखनऊ एयरपोर्ट से एक विमान रियाद के लिए उड़ानभर ही रहा था कि विमान का अगला पहिया रनवे पर निकल गया। पायलट की सूझबूझ से दुर्घटना नहीं हुई। मगर कुछ देर के लिए एयरपोर्ट स्टाफ और यात्रियों में अफरा - तफरी का माहौल रहा।

तकनीकी विशेषज्ञों ने विमान में आई खराबी को जांचा। मगर काफी प्रयास के बाद भी इस खराबी को दूर नहीं किया जा सका। ऐसे में कई उड़ानों का समय प्रभावित हुआ। ये विमान उड़ान नहीं भर सके। विमानों के यात्रियों ने विमान को रस्सी से खींचकर रनवे से एक ओर किया। जिससे रनवे पर अन्य विमानों की आवाजाही पूर्ण की जा सके।

हालांकि रनवे को सुगम बनाने के कार्य में करीब 5 घंटे का समय लग गया। ऐसे में अन्य विमानों में यात्रा करने वाले और इस विमान से रियाद व अन्य क्षेत्रों की ओर जाने वाले यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ये लोग घंटो एयरपोर्ट पर उड़ान प्रारंभ किए जाने का इंतज़ार करते रहे।विमानों की लैंडिंग और टैक आॅफ के दौरान इस तरह की परेशानियां अक्सर सामने आती रहती हैं। 

कोहरे से थमी दिल्ली की रफ्तार

कोहरे ने किया ट्रेनों का यातायात जाम

अब ट्रेनों में लगेंगे बायो वैक्यूम टाॅयलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -