मरीज ले जा रही एंबुलेंस पर पलटा ट्रक
मरीज ले जा रही एंबुलेंस पर पलटा ट्रक
Share:

बेगूसराय : बिहार में एक सड़क हादसा हो जाने से 5 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। इस मामले में दो लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा बिहार के बेगूसराय जिले में बलिया थाना क्षेत्र में हुआ है। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि यह दुर्घटना एंबुलेंस और ट्रक के बीच हुई। जिसमें ट्रक खराब होने पर ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और इसी कारण मरीज को ले जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। एंबुलेंस के पलट जाने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई।

दरअसल यह एंबुलेंस मरीज को उपचार हेतु पूर्णिया जिले के रानीपतरा गांव से पटना ले जा रही थी। क्षेत्र के पुलिस अधिकारी द्वारा कहा गया कि इस दुर्घटना में मरने वालों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद  शवों को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। घायलों को उपचार हेतु जिले के सदर चिकित्सालय ले जाया गया।

मृतकों की पहचान रहमान निवासी मोतिउर 35 वर्ष, मोहम्मद मंजूर 40 वर्ष, मोहम्मद जियात 45 वर्ष, बीबी आलम 55 वर्ष, गगन कुमार गोस्वामी 20 वर्ष के तौर पर की गई है। मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए। इस मामले में किसी प्रकार के मुआवजे की घोषणा की जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि मृतकों और घायलों के परिजनों को विधिवत मुआवजा दिया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -