अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली असल जिदंगी में मां के रोल में हैं फिसड्डी, खुद किया खुलासा
अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली असल जिदंगी में मां के रोल में हैं फिसड्डी, खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली ने एक ऐसी मां का किरदार अदा किया है जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है। हालांकि असल जिंदगी में रुपाली का बेटा उनके पिता के अधिक करीब है। रुपाली काम में बहुत व्यस्त रहती हैं ऐसे में उनके पति बेटे का अधिक खयाल रखते हैं। अब उन दोनों की बॉन्डिंग देखकर रुपाली को कभी-कभी जलन होती है। हालांकि वह अपने आप को खुशकिस्मत मानती हैं कि ऐसे पति मिले।

रुपाली गांगुली अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं पर उन्हें मलाल है कि अधिक समय साथ नहीं गुजार पातीं। रुपाली गांगुली ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मेरे बेटे कि पिता ऐसे हैं जो हमारे बेटे की देखभाल इतनी अच्छी तरह कर पा रहे हैं। वह हमारे बेटे को मां की कमी महसूस नहीं होने देते। वह मुझसे बेहतर मां हैं। मैंने बस अपने बेटे को जन्म दिया है, मां तो मेरे हसबैंड हैं। हां पर मुझे कभी-कभी बुरा लगता है जब हम दोनों साथ बैठे होते हैं तथा वह आकर कहता है, बापू मैं ये करना चाहता हूं। उस समय आपको अलग-थलग सा लगता है।

मुझे लगता है, अरे मैं भी हूं यहां। कुछ चीजें हैं जो माएं करती हैं मगर उन चीजों के लिए वह अपने पिता के पास जाता है, मुझे बुरा लगता है कि मैं यहां हूं फिर भी। मगर ठीक है वह हमारे बेटे की इतनी अच्छी परवरिश कर रहे हैं। रुपाली ने कहा, हम औरतें कहीं भी काम करें, अपराधबोध के साथ करते हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि ऐसे पति हैं जो हम पर गर्व करते हैं तथा जो हमारे बच्चों के लिए इतने अच्छे रोल मॉडल हैं।

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

200 लोगों की यूनिट के सामने मेकर्स ने कर दिया शहज़ादा-प्रतीक्षा को सीरियल से बाहर, बोले- 'कोई टेलेंट नहीं है'

शहनाज गिल का नया पोस्ट देख फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- 'बेशर्म'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -