'वो मेरी तरह नहीं हैं...', मुनव्वर फारूकी को लेकर बोलीं उर्फी जावेद
'वो मेरी तरह नहीं हैं...', मुनव्वर फारूकी को लेकर बोलीं उर्फी जावेद
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर उर्फी जावेद हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी कभी अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण तो कभी अपने बयानों के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब तक वो अपने हर आउटफिट से लोगों को चौंका चुकी हैं। वैसे तो उर्फी ने बतौर अभिनेत्री इंडस्ट्री में एंट्री की थी, किन्तु उन्हें पहचान कपड़ों के कारण मिली है। उर्फी अपने ऑउटफिट की भांति ही अपने बेबाक और बोल्ड कमेंट्स को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। इसी बीच एक इवेंट में उर्फी जावेद ने बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। 

उर्फी जावेद ने पिछले दिनों यानी रविवार को मुंबई में सोशल नेशन क्रिएटर फेस्टिवल में शिरकत की। फेस्टिवल के दूसरे दिन उर्फी ने बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी को लेकर अपने दिन की बात कही। उर्फी से जब फैन बेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुनव्वर के बारे में दिल जीत लेने वाली बात कही। उर्फी से जब मुनव्वर के फैन फॉलोइंग के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, 'मेरी तरह नहीं है वो... मेरे से मल्टीप्लाईड बाय 1 करोड़ है। यह क्रेजी है। आई लव मुनव्वर। मुझे लगता है कि वह एक अच्छा इंसान हैं। दिल का बहुत अच्छा इंसान है वो?' सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है।

उर्फी जावेद हमेशा की भांति ही इस बार भी अपने लुक के कारण छाई रहीं। इस के चलते उर्फी ने कटआउट और थाई-हाई स्लिट वाले स्टाइलिश लाल गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी इस ऑउटफिट का गला फ्रंट से काफी डीप था। ऐसे में उर्फी अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आई। उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करने वालों की लाइन लग गई है। इस पर कमेंट कर अधिकतर लोग उनकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं।

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली असल जिदंगी में मां के रोल में हैं फिसड्डी, खुद किया खुलासा

बिग बॉस में एंट्री को लेकर बोली भाविका शर्मा- ‘अगर कोई मेरे से बदतमीजी से बात करेगा तो मैं…’

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -