भारत-अफगानिस्तान के मैच से पहले हुआ हादसा, वीडियो देख चौंके फैंस
भारत-अफगानिस्तान के मैच से पहले हुआ हादसा, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

एशिया कप-2022 में भारत को आज (8 सितंबर) अपना अंतिम मैच खेलना है। दुबई स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले एक हादसा हुआ है। स्टेडियम के एंट्री गेट के पास आग लग गई है, जिसे बुझाने की कोशिश की जा रही है। यह आग तब लगी है जब कुछ ही समय में भारत और अफगानिस्तान के बीच यहां पर टी-20 मैच खेला जाना है। 

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को भारतीय टीम एशिया कप-2022 में अपना अंतिम मैच खेलने जा रही है। भारतीय टीम फाइनल की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है, ऐसे में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच केवल एक औपचारिकता ही है।

बता दे कि एशिया कप 2022 सीजन अब और भी अधिक रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। भारत और अफगानिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका टीम का फाइनल पक्का हो गया है। इसी बीच हारने वाली टीमों के फैन्स में मायूसी और गुस्सा साफ नज़र आ रहा है। बुधवार (7 सितंबर) को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ। यह बेहद रोमांचक रहा। अंतिम ओवर में भी किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि मैच किस ओर जाएगा। लेकिन आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के जड़ते हुए पाकिस्तान टीम ने यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

अब पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं उर्वशी, नसीम शाह संग शेयर की रील

पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली पर लगेगा आजीवन प्रतिबंध ? मैदान पर लड़ते हुए वीडियो वायरल

मैच हारने के बाद अफगानिस्तानियों ने PAK फैंस को कुर्सियों से जमकर पीटा, Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -