पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली पर लगेगा आजीवन प्रतिबंध ? मैदान पर लड़ते हुए वीडियो वायरल
पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली पर लगेगा आजीवन प्रतिबंध ? मैदान पर लड़ते हुए वीडियो वायरल
Share:

दुबई: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बुधवार (7 सितंबर) को खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबलों में दोनों देशों के खिलाड़ी आपस में लड़ पड़े। नौबत यहाँ तक आ गई कि अंपायर्स और अन्य खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा। यह पूरा बवाल 130 रन के टारगेट का पीछा कर रही पाकिस्तानी टीम की पारी के 19वें ओवर की 5वीं गेंद पर हुआ। इस ओवर की चौथी गेंद पर आसिफ अली ने छक्का मार दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर फरीद अहमद ने आसिफ अली को करीम जनत के हाथों कैच आउट करा कर चलता कर दिया। लेकिन आसिफ के पवेलियन लौटने से पहले उनके और फरीद के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

 

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पाकिस्तान के आसिफ, अफगानिस्तानी खिलाड़ी फरीद पर हाथ उठाते नज़र आए। इसके बाद उन्होंने पवेलियन लौटते समय फरीद को अपना बल्ला भी दिखाया। ऐसे में जब फरीद अहमद भी आसिफ अली से सीना जोरी करने लगे तो अफगानिस्तान के अन्य खिलाड़ियों ने आगे आकर बीच बचाव किया, यहाँ तक किअंपायर को भी लड़ाई रुकवाने के लिए बीच में आना पड़ा।

 


अफगानिस्तान टीम के क्रिकेटर आफताब आलम ने इस संबंध में ICC को लिखते हुए मांग की है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली पर हमेशा के लिए बैन लगाया जाए। आफताब आलम के मुताबिक, बैट उठा कर विरोधी टीम के खिलाड़ी को मारने की धमकी देने जैसा काम आसिफ अली ने एक नहीं बल्कि दो बार किया है, इसलिए उन्हें आजीवन प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए।

 

वहीं, जब मैदान पर खिलाड़ियों की लड़ाई थम गई, तो मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के फैंस स्टेडियम में भिड़ गए। इस घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, जीत के बाद पाकिस्तानी टीम के फैंस स्टेडियम में लगी कुर्सियाँ उखाड़कर फेंक रहे थे और अफगानियों को चिढ़ा रहे थे। जिसके बाद अफगानियों को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने पाकिस्तानियों को जमकर पीटा। पत्रकार आदित्य राज कौल ने इसका वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, 'ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तानी फैंस ने बहस के बाद शारजाह में अफगान के प्रशंसकों पर हमला कर दिया। इसके जवाब में अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तानी प्रशंसकों को बेरहमी से पीटा।'

मैच हारने के बाद अफगानिस्तानियों ने PAK फैंस को कुर्सियों से जमकर पीटा, Video वायरल

अहमद शहजाद ने ब्रैड पिट का नाम ले कर पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

एशिया कप: क्या भुवनेश्वर की वजह से हारा भारत ? कप्तान रोहित ने 'भुवी' को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -