राजस्थान कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, ACB के पास पहुंचा मामला
राजस्थान कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका,  ACB के पास पहुंचा मामला
Share:

राजस्थान में राजनीति उठापटक थमने का नाम नहीं ले रही है. हर रोज नए-नए प्रकरण सामने आ रहे हैं. जिनमें एक और नई कड़ी जुड़ गई है. अब एमएलए खरीद-फरोख्त ऑडियो टेप केस को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) में भी FIR दर्ज कराई गई है.

पहली ही फिल्म से हासिल कर लिया था 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवार्ड, फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन देख होंगे हैरान

बता दे कि विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर FIR दर्ज कराई गई है. मामले दर्ज होने के बाद इस केस में एसीबी मुख्यालय में महेश जोशी के बयान दर्ज कराए गए हैं. इस एफआईआर में विधायक भंवरलाल शर्मा को नामजद बनाया गया है क्योंकि बयानों में महेश जोशी ने कहा कि विधायक भंवरलाल शर्मा की आवाज को वे पहचानते हैं. एसीबी मुख्यालय में पीसी एक्ट के तहत यह मामला दर्ज किया गया है.

रक्षाबंधन 2020 : राखी से जुड़ें इन 3 सत्य के बारे में कितना जानते हैं आप ?

विदित हो कि राजस्थान की राजनीति में टेप कांड को लेकर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं. कांग्रेस ने दो ऑडियो टेप जारी कर आरोप लगाए हैं, कि इसमेें सचिन पायलट के ​क​रीबी एमलएल भंवरलाल शर्मा से चर्चा की है. आरोप में ये भी बताया गया है कि भाजपा सचिन पायलट खेमे के एमएलए के साथ मिलकर षड्यंत्र रच रही है. इसे देखते हुए अध्ययन दर्ज कराई गई है. वही, इसी केस में राजस्थान का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) जगह-जगह कार्रवाई भी कर रहा है. एसओजी की टीम शुक्रवार शाम मानसेर पहुंची थी. जहां एक ​होटल में कांग्रेस के कुछ बागी एमएलए ठहरे हुए हैं. किन्तु एसओजी टीम को होटल में दाखिला नहीं मिला. क्योंकि उसे अंदर जाने से रोक दिया गया. करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद टीम को होटल में एंट्री मिल सकी. भंवरलाल शर्मा एसओजी को नहीं मिले जिसके बाद टीम खाली हाथ लौट गई.

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने दिया आर बाल्की को मुंहतोड़ जवाब

जन्मदिन विशेष : इन दो शर्तों के साथ शादी करेंगी स्मृति मंधाना, जड़ चुकीं है दोहरा शतक

बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -