कपिल शर्मा की तरह ये भी केजरीवाल नाइट शुरु कर लें : गुप्ता
कपिल शर्मा की तरह ये भी केजरीवाल नाइट शुरु कर लें : गुप्ता
Share:

नई दिल्ली : कथित टैंकर घोटाले में फंसी आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने एसीबी पर तंज कसा है। एसीबी ने कपिल मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया है। एसीबी द्वारा भेजे गए समन को मिश्रा ने लव लेटर कहा है।

मिश्रा ने एसीबी चीफ मुकेश मीणा के बारे में कहा है कि वो उन्हें आई लव यू कहना चाहेंगे। उन्हें अपनी नौकरी बचानी है, इसलिए वो नमक हरामी कर रहे है। मंत्री ने कहा कि सबसे पहले पूछताछ भ्रष्टाचारियों से होनी चाहिए, लेकिन यहां तो मामला उल्ट है। जो करप्शन को सामने लेकर आया और रिपोर्ट देने में थोड़ी दोरी हुई, उसी को नोटिस भेजा जा रहा है।

जलबोर्ड के इंजीनियर्स पर उन्होंने कहा कि जलबोर्ड में कोई दिक्कत नहीं है। सब ठीक है। मैं इंजीनियर्स को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। दिल्ली में बीजेपी के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि घोटाले में नाम आने से आप बौखला गई है। हत्या और पत्र लिखने के नाम पर पार्टी लोगों को गुमराह कर रही है।

गुप्ता ने कहा कि आप शिष्टाचार भूल चुकी है। लोगों को भी समझ में आ गया है कि आप केवल भ्रम पैदा करती है। आप के सारे नेता मनोरंजक है। जिस तरह से कपिल शर्मा की कॉमेडी नाइट प्रोग्राम आती है, इन्हें भी केजरीवाल नाइट कर लेनी चाहिए। दूसरी ओरमहेश गिरी का कहना है कि अगर मैंने चिट्ठी लिखी है तो उसको सार्वजनिक कर दें। बाकी सबकी चिट्ठी सार्वजनिक हो गई मेरी क्यों नहीं कर रहे? इतना डर गए हैं क्या अरविन्द केजरीवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -