इतना सस्ता AC कि लोग खरीद रहे दो-दो
इतना सस्ता AC कि लोग खरीद रहे दो-दो
Share:

स्प्लिट एयर कंडीशनर्स कई बार बहुत महंगे हो जाते हैं, एक तो इनका मूल्य पहले से बहुत अधिक होती है और अगर डिमांड बढ़ जाए या फिर इनके कम यूनिट्स बचे हों तो भी इसके मूल्यों में भी वृद्धि कर दी है. ऐसे में आम इंसान को इसे खरीदने के लिए जेब ढीली करना पड़ जाता है. ऐसा ना हो और इस गर्मी के मौसम में आपको स्प्लिट एयर कंडीशनर खरीदने के लिए अधिक रकम ना खर्च करना पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए ऑनलाइन मार्केट में मौजूद भारत का सबसे सस्ता स्प्लिट एयर कंडीशनर भी लेकर आ चुके है जो आपके बजट में ही फिट हो जाता है साथ ही साथ ये दमदार कूलिंग भी ऑफर भी प्रदान कर है. 

कौन सा है ये धांसू एयर कंडीशनर: दरअसल हम बात कर रहे हैं AmazonBasics 1 Ton 3 Star Split Ac (White, Copper, Anti Corrosion Coating) की जो कि मार्केट का सबसे सस्ता स्प्लिट एयर कंडीशनर भी कहा जा रहा है. इस एयर कंडीशनर को खरीदना किसी विंडो एयर कंडीशनर को परचेज करने की तरह ही है. ऐसे में कस्टमर की जेब पर बोझ नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर का मूल्य असल में 49,000 रुपये है लेकिन इस पर 47 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है इसके उपरांत इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 25,990 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं जो एक किफायती अमाउंट है. इस रकम में आम तौर पर ग्राहकों को सिर्फ विंडो एयर कंडीशनर ही देखने को मिलते हैं लेकिन ये डील आपको उसी कीमत में एक बेहतरीन एयर कंडीशनर भी दे सकता है. 

क्या है खासियत: ये Split AC 1 टन की क्षमता के साथ आता है ऐसे में आपके रूम को कुछ ही मिनटों में कूल करने का काम करता है. ये एयर कंडीशनर non-inverter कम्प्रेसर से लैस है. इसमें 3 Star BEE रेटिंग दी जाती है, इसकी बदौलत एयर कंडीशनर काफी पावर की बचत कर सकता है. ये 3.56 परसेंट अधिक बिजली की बचत करने में पूरी तरह से सक्षम है. ये एयर कंडीशनर एक बड़े एरिया में एयर फ्लो ऑफर करता है जिसकी बदौलत दूर बैठे हुए लोगों को भी ठंडक मिल जाती है. इस एयर कंडीशनर में 100% कॉपर कंडेंसर मिल जाता है जो कूलिंग को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाने में सक्षम है. 

AC की ठंडक को भी मात देगी इस कूलर की हवा

जल्द ही IPHONE के लिए लॉन्च होने वाली ये अनोखी चीज

NETFLIX पर अब आप भी साल भर फ्रेम में देख सकते है कोई भी फिल्म...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -