अतीक की सम्पत्तियों को अपने नाम करवाने में जुटी फरार शाइस्ता परवीन, बुर्का पहनकर पुलिस को दे रही चकमा
अतीक की सम्पत्तियों को अपने नाम करवाने में जुटी फरार शाइस्ता परवीन, बुर्का पहनकर पुलिस को दे रही चकमा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपितों में शामिल शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की खोज बीते कई दिनों से लगातार जारी है। इस बीच शाइस्ता की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमे वह फोन पर किसी से बात करती हुई नज़र आ रही है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता, अतीक अहमद की काली कमाई पर कब्जा करने का प्रयास कर रही है। वहीं गुड्डू मुस्लिम की अंतिम लोकेशन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मिलने की बात सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार, शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह अपने पति अतीक की संपत्तियों को अपने नाम ट्रॉंसफर कराने में लगी हुई है। इसके लिए शाइस्ता का चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) उसकी मदद कर रहा है। पुलिस अब उस CA का भी पता लगाने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता प्रयागराज में ही किसी मुस्लिम बहुल क्षेत्र में छिपी हुई है और ज्यादा से ज्यादा धन जुटाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि, 10-12 बुर्कानशीं महिलाओं के साथ शाइस्ता खुद भी बुर्का पहनकर घूम रही है, इसलिए पुलिस को उसे पकड़ने में भी समस्या हो रही है। वहीं, शाइस्ता की आर्थिक मदद करने वालों पर भी पुलिस नजर रखे हुए है।

बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार शाइस्ता परवीन, अपने बेटे असद के एनकाउंटर और शौहर अतीक की हत्या के बाद उनके जनाज़े में भी नहीं पहुंची थी। इस बीच उसकी एक तस्वीर अवश्य सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर शाइस्ता के फरार होने के ठीक पहले की है।

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर विवादित बयान देने वाले यूपी मुस्लिम बोर्ड अध्यक्ष अजहरी पर FIR

केरल को मिली देश की पहली वाटर मेट्रो, पीएम मोदी ने रखी भारत के पहले डिजिटल साइंस पार्क की नींव

नवादा: सफीक आलम के घर फटा बम, सत्ताधारी JDU के नेता मंजूर आलम के घर मिला था हथियारों का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -