बच्चों का एनुअल डे सेलिब्रेशन अटेंड करने पहुंचे सेलिब्रिटीज
बच्चों का एनुअल डे सेलिब्रेशन अटेंड करने पहुंचे सेलिब्रिटीज
Share:

स्कूलों में बच्चों के लिए एनुअल डे फंक्शन काफी अहम और तरह तरह के प्ले से भरपूर होता है. बच्चे फंक्शन के दिन अपने पैरेंट्स को सामने बैठे देखन चाहते हैं, ऐसा इसलिए कि जब भी बच्चा स्टेज पर परफॉर्मेंस करने पहुंचे तो पैरेंट्स को भी उनकी काबिलियत के बारे में पता चल सके. और घर जाकर वह उसे हमेशा की तरह निकम्मा कहकर न बुलाएं. हाल ही में बॉलीवुड के स्टार्स को अपने बच्चों के एनुअल डे फंक्शन में शामिल होता देखा गया. शाहरुख खान के बेटे अबराम और अभिषेक-ऐश्वर्या परिवार सहित बेटी आराध्या के एनुअल डे फंग्शन में पहुंचे.

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में दोनों ही बच्चे पढ़ते हैं. शुक्रवार को स्कूल में हुए एनुअल डे फंग्शन में आराध्या की फैमिली से ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन सहित पूरे परिवार को देखा गया. वहीं शाहरुख खान ने भी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर बेटे अबराम के एनुअल डे फंक्शन के स्टेज परफॉरमेंस को देखा. अबराम ने पूरा ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ था. ऐसा लग रहा था कि मानो अबराम किसी मास्क के साथ ग्रुप डांस में शामिल हुए थे. इसे देखकर समझ आता है कि अबराम के साथ शाहरुख क्यों रहना पसंद करते हैं. उन्होंने पहले भी कहा है कि, "अबराम के साथ रहकर अपना बचपन दोबारा जी लेता हूं."

वहीँ दूसरी ओर ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने लाल और सफेद रंग का फ्रॉक पहना हुआ था, जिसमें वो बिल्कुल गुड़िया की तरह दिख रही थीं. आराध्या ने जरूर कार्टून कैरेक्टर प्ले किया होगा. हालांकि यह दिखलाता है कि बड़ी हस्तियां होने के बावजूद भी शाहरुख, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अपने बच्चों के लिए समय निकाल कर उनकी खुशियों में मौजूद रहते हैं. वो भी सामान्य पैरेंट्स की तरह स्कूल में एनुअल डे फंग्शन में पहुंचते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात

सुष्मिता सेन ने ठुमका लगा भरी माहौल में मस्ती

'कुछ कुछ होता है' था एक डबल मीनिंग टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -