कभी ढाबे पर ऑमलेट बनाने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, आज है सुपरस्टार
कभी ढाबे पर ऑमलेट बनाने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, आज है सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड के नायाब अभिनेताओं में से एक संजय मिश्रा का 6 अक्टूबर को 55वां जन्मदिन है. संजय का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को दरभंगा में हुआ था. संजय ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाए हैं. संजय के दादा कलेक्टर थे और उनका पिता सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में काम करते थे. लेकिन फिर भी संजय के करियर में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे. संजय ने कुछ ही फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए दर्शकों को खूब हंसाया था लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा आया जब संजय सब कुछ छोड़कर कही दूर चले गए थे.

ये बात तब की है जब संजय अपने करियर के शिखर पर चल रहे थे. दरअसल संजय उनके पिता के काफी ज्यादा करीबी थे और उस समय उनके पिता का निधन हो गया था जिसके बाद संजय टूट से गए थे. संजय अपने पिता के जाने का गम सह नहीं पाए और वो सब कुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे. संजय किसी को भी ये नहीं बताना चाहते थे कि वो एक मशहूर एक्टर हैं और इसलिए अपना गुजरा करने के लिए संजय ने एक ढाबे पर काम करना शुरू कर दिया था. संजय ढाबे पर सब्जी और ऑमलेट बनाने का काम करते थे और अगर कोई गलती से भी उन्हें पहचान जाता था तो वो अपने एक्टर होने से इंकार कर देते थे.

इसके बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कही से संजय के उस ढाबे पर काम करने की बात पता चली और अगर रोहित उन्हें उस ढाबे से निकालकर ना लाए होते थे आज संजय गुमनामी की जिंदगी जी रहे होते.दरअसल रोहित उस समय अपनी फिल्म ऑल द बेस्ट की स्क्रिप्ट लिख रहे थे और उन्होंने संजय को एक रोल के लिए फाइनल किया था. फिर किसी तरह से रोहित ने संजय के बारे में पता लगाया और वो उन तक पहुंच ही गए. संजय न्यूटन, बादशाहो, गेस्ट इन लंदन, अनारकली ऑफ आरा, लाली की शादी में लड्डू दीवाना, जॉली एलएलबी-2, बागी, ग्रेट गैंड मस्ती, गोलमाल सीरीज जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बाबा बनकर पधारे गोविंदा, आसाराम से लेकर राम रहीम तक सबको किया फेल

‘छोटे-बड़े’ में एक बार फिर नजर आए गोविंदा के मस्तीभरे ठुमके

खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -