B'Day Special : डेंटिस्ट से एक्टर ऐसे बना ये छोटे शहर का लड़का
B'Day Special : डेंटिस्ट से एक्टर ऐसे बना ये छोटे शहर का लड़का
Share:

एक्टर, सिंगर और एक प्रेसेंटर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके म्यांग चेंग (miang chang) आज अपना 32 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. छोटे से गाँव से आये म्यांग ने बहुत मेहनत करके अपना नाम कमाया और अपनी पेचान बनाया. बता दें, म्यांग का जन्म 6 अक्टूबर 1982 को धनबाद में हुआ था. इस छोटे गांव को उन्होंने अपने नाम की भी पहचान दी और सभी को अपना फैन बना लिया. म्यांग अपने माता पिता की अकेली संतान है जो मूल रूप से चीन के ही हैं. 

कभी ढाबे पर ऑमलेट बनाने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, आज है सुपरस्टार

इसके अलावा म्यान के बारे में बता दें, कि म्यांग के पूर्वज 18वीं सदी में चीन के हुबई से भारत के झारखंड में बस गए थे. म्यांग ने अपनी पढाई धनबाद, देहरादून, मसूरी और बेंगलूर से ही की थी जिसके बाद उन्होंने एस डेंटल कालेज एंड हॉस्पिटल, बेंगलूर से 2005 में दंत चिकित्सक की डिग्री हासिल की.

इतना ही नहीं म्यांग को अपनी भाषा के साथ-साथ हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड और गुजराती भी आती है. इसके बाद म्यांग ने इंडियन आयडल-3 में गायन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जो सोनी टीवी पर आता था. इसमें म्यांग ने अंतिम 5 में जगह बनाई और इंडियन आइडल 4 में एक प्रेसेंटर बन गए. 

इस एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें देखते ही बूढ़े भी हो जाएंगे जवान

इसके अलावा वो कई शो में प्रेसेंटर के तौर पर नज़र आये.दक्षिण अफ्रीका के आईपीएल 2 में ही वो प्रेसेंटर बने थे. प्रेसेंटर के अलावा म्यांग ने शहीद कपूर पर अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बदमाश कंपनी' में भी काम किया है. ये एक डेंटिस्ट तो हैं ही साथ ही एक सिंगर और एक्टर भी है. म्यांग चांग ने मार्च, 2011 में झलक दिखला जा-4 का खिताब जीता.

बॉलीवुड अपडेट्स...

OMG!! हिना खान की सबसे बड़ी दुश्मन ने दी उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई

खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -