अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' से हटेगा 'पंजाब'
अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' से हटेगा 'पंजाब'
Share:

शाहिद कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत बहुचर्चित फिल्म 'उड़ता पंजाब' से सेंसर बोर्ड ने 'पंजाब' शब्द हटाने को कहा है. सेंसर बोर्ड ने यह फैसला  पंजाब में अगले साल होने वाले असेंबली इलेक्शन के चलते किया है. 

मामले को लेकर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा है. Udta Punjab ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है. सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि अगर फिल्म के नाम से पंजाब हटा तो फिर उड़ता क्या होगा? वही पंजाब में फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की भी मांग की जा रही है. 

दरअसल पंजाब में अगले साल असेंबली इलेक्शन होना हैं. बीजेपी की सहयोगी पार्टी अकाली दल की पंजाब में सरकार है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर सीएम प्रकाश सिंह बादल पर ड्रग कारोबार को लेकर हमला करते रहे हैं. ऐसे में सेंसर बोर्ड को डर है कि 'उड़ता पंजाब' के जरिए राजनीतिक पार्टियां इलेक्शन कैम्पेन में फायदा उठा सकती हैं.

महेश भट्ट ने मामले में कहा, ''ये आजादी चाहने वाले सभी लोगों के लिए एक ड्यूटी है कि उड़ता पंजाब के लिए लड़े और उसका सपोर्ट करें.'' वही अनुराग कश्यप उड़ता पंजाब में सेंसर बोर्ड का हर एक कट फिल्म के मर्डर जैसा बताया है. फिल्म 17 जून को रिलीज हो रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -