CBI के नोटिस पर अभिषेक की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- मंगलवार को आइए मेरे घर

By Bhavesh Bakshi
Feb 22 2021 03:43 PM
CBI के नोटिस पर अभिषेक की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- मंगलवार को आइए मेरे घर

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान चरम पर है। इन सबके बीच CBI का नोटिस मिलने पर सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रूजीरा बनर्जी ने जवाब दिया है। रूजीरा बनर्जी ने कहा है कि वो कल हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं। CBI नोटिस मिलने के बाद रूजीरा बनर्जी ने जांच एजेंसी को जवाब भेजते हुए कहा कि वो मंगलवार को जांचकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।

सोमवार को CBI को भेजे गए जवाब में रूजीरा बनर्जी ने लिखा कि सीबीआई टीम मंगलवार सुबह 11 बजे से 3 बजे के बीच पूछताछ के लिए उनके घर पर आ सकती है। रुजिरा बनर्जी ने अपने जवाब में आगे लिखा है कि उन्हें समझ नहीं आया कि CBI उनसे क्यों मिलना चाहती है। हालांकि, वह जांच एजेंसी के साथ बैठक करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही अभिषेक बनर्जी की पत्नी ने लिखा कि जब CBI अफसर रविवार को उनसे मिलने आए थे, तब वह घर पर मौजूद नहीं थी। 

उन्होंने आगे कहा कि, CBI अफसर जांच के लिए उनके घर आ सकते हैं और मंगलवार को सुबह 11 से 3 बजे के बीच उनसे मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि CBI की नोटिस के बाद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्हें डराने के लिए कुछ नहीं किया जा सकता है, किन्तु सिर को नीचे नहीं झुकाया जा सकता। साथ ही उन्होंने जांच एजेंसियों पूरा सहयोग देने की भी बात कही थी।

कुछ दी देर में बंगाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, कार्यक्रम में नहीं रहेंगी 'ममता'

केरल: कृषि कानूनों के विरोध में राहुल गांधी ने फिर चलाया ट्रेक्टर, मोदी सरकार पर जमकर बरसे

ऑस्ट्रेलिया में तेजी से किया जा रहा है टीकाकरण अभियान का आयोजन