कुछ दी देर में बंगाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, कार्यक्रम में नहीं रहेंगी 'ममता'

Feb 22 2021 03:21 PM
कुछ दी देर में बंगाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, कार्यक्रम में नहीं रहेंगी 'ममता'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सोमवार को पीएम नरेंद मोदी चुनावी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। पीएम मोदी दोपहर को लगभग 3.30 बजे राज्य पहुंच जाएंगे। वे राज्य को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। वहीं राज्य की सीएम ममता बनर्जी, पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। ममता आज हुगली में पीएम मोदी द्वारा कई रेलवे परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह से दूर रहेंगी। इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम से दूरी बनाई थी। 

बता दें कि सात फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल के हल्दिया में तेल, गैस, और बुनियादी ढांचा क्षेत्रों के चार प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम ममता बनर्जी को आमंत्रित किया गया था, किन्तु वे इसमें शामिल नहीं हुई थीं। ऐसा उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर पीएम मोदी की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए 'जय श्री राम' के नारे की वजह से किया था। उन्होंने इसे अपना अपमान करार दिया था।

बता दें कि अपने दौरे पर पीएम मोदी सोमवार को नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक जाने वाली कोलकाता मेट्रो की उत्तर-दक्षिण लाइन के विस्तार का उद्घाटन करेंगे। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। कोलकाता मेट्रो की प्रवक्ता इंद्राणी बनर्जी ने बताया कि पीएम मोदी हुगली जिले में एक कार्यक्रम से नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर के लिए मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा- "असम सरकार राज्य के विकास..."

मंत्री ने कहा- यूक्रेन में जुलाई तक कम होगा कोरोना का कहर

योगी सरकार ने पेश किया साढ़े 5 लाख करोड़ का बजट, जानिए किसे क्या मिला ?