केरल: कृषि कानूनों के विरोध में राहुल गांधी ने फिर चलाया ट्रेक्टर, मोदी सरकार पर जमकर बरसे

By Bhavesh Bakshi
Feb 22 2021 03:21 PM
केरल: कृषि कानूनों के विरोध में राहुल गांधी ने फिर चलाया ट्रेक्टर, मोदी सरकार पर जमकर बरसे

वायनाड: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड में कृषि कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान वह खुद ट्रैक्टर चलाते नज़र आए। इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मनरेगा का संसद में मजाक उड़ाया था और लॉकडाउन के दौरान सरकार को इसी मनरेगा का बजट बढ़ाना पड़ा।

राहुल ने मनरेगा को UPA सरकार में विकास की सबसे बड़ी वजह बताया है । राहुल गांधी ने कहा कि इससे गांव के लोगों की जेब में पैसे आए। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि भगवा पार्टी का विचार शक्तिशाली लोगों का सशक्तीकरण है जबकि कांग्रेस की सोच कमजोर लोगों का सशक्तीकरण करना है। अपने वायनाड दौरे के दौरान कांग्रेस नेता ने कोझिकोड विमान दुर्घटना में बचने वाले लोगों से मुलाकात की।
 
इसके साथ ही राहुल गांधी ने वायनाड में ही इनफैंट जीसस स्कूल में बस सेवा की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने सेंट जोसेफ स्कूल में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण भी किया। बता दें कि इस साल केरल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। दक्षिण भारत में कांग्रेस को लगातार मिल रहे झटकों के बीच केरल चुनाव से पार्टी को बहुत सी उम्मीदें हैं।

 

मंत्री ने कहा- यूक्रेन में जुलाई तक कम होगा कोरोना का कहर

योगी सरकार ने पेश किया साढ़े 5 लाख करोड़ का बजट, जानिए किसे क्या मिला ?

श्रीलंका ने भारत के साथ टकराव से बचने के लिए संसद में इमरान खान का भाषण किया रद्द