अमिताभ जैसा नायक सदी में एक बार ही जन्म लेता है : अभिषेक
अमिताभ जैसा नायक सदी में एक बार ही जन्म लेता है : अभिषेक
Share:

सदी के महानायक, बिग बी, शहंशाह और भी ना जाने कितने नामों के बेताज बादशाह अमिताभ बच्चन के बारे में उनके पुत्र अभिषेक बच्चन ने भी तारीफों के पुल बांधे है. लाखो चाहनेवालों की तरह ही अभिषेक का भी यह मानना है कि उनके पिता जैसी शख्सियत एक सदी में एक बार ही पैदा होती है और वे खुद को काफी भाग्यशाली मानते है कि वे ऐसी शख्सियत के पुत्र है.

अपने इस लम्बे करियर में अमिताभ ने ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्मे की है. इन फिल्मो में शोले, दीवार, नमक हलाल, अभिमान, अग्निपथ, शराबी, कुली, पा, ब्लैक जैसी कई फिल्मों पर अमिताभ के नाम की मौहर लगी हुई है. यही नहीं कला के क्षेत्र में उनके इस अभूतपूर्व योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री, पद्म भूषण और पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है.

अभिषेक का यह भी कहना है कि उनके पिता ने जो जगह, जो स्थान बनाया है उसे प्राप्त करने की महत्वकांशा भी मैं नहीं रखता हुँ. यहाँ तक की कोई भी इस तरह की कोई महत्वकांशा नहीं रखता है और ना ही किसी को रखना चाहिए. उनका यह भी कहना है कि अमिताभ बनना आसान नहीं है इसलिए यह भी अच्छा होगा की इस बात को यही छोड़ दिया जाये और आगे बढ़ा जाये.

गौरतलब है कि अमिताभ विजय नांबियार की आने वाली फिल्म "वजीर" में दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी भी दिखाई देंगे. इस फिल्म अमिताभ एक लकवाग्रस्त शतरंज खिलाडी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है. अभिषेक का कहना है कि मैंने अभी तक केवल फिल्म का टीज़र ही देखा है और यह मुझे बहुत पसंद आया है, यह शानदार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -