ऐश - अभिषेक का रोमांस और देखिए उनके हॉट बैडरूम और घर के रोमांटिक PHOTOS
ऐश - अभिषेक का रोमांस और देखिए उनके हॉट बैडरूम और घर के रोमांटिक PHOTOS
Share:

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है। अभिषेक का जन्म 5 फरवरी को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के यहां हुआ। इसीलिए उन्हें छोटे बच्चन के नाम से भी जाना जाता है। अभिषेक की लाइफ उस समय और भी हसीन हो गई जब उनकी ज़िंदगी में दुनिया की सबसे खुबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आई। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है। इस मौके पर आज हम आपको दिखाने जा रहे है इस हॉट कपल के स्पेशल बैडरूम और घर के दिलचस्प फोटो।

बता दे कि अभिषेक और ऐश की प्रॉपर्टी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी स्थित है। इसमें जो सबसे स्पेशल है वह है उनका है दुबई स्थित लैविश मेंशन। दुबई की पॉश प्रॉपर्टी जुमेराह गोल्फ एस्टेट में अभिषेक और ऐश्वर्या का मेंशन है। Sanctuary Falls इलाके में स्थित इस विला को Shaikh Holdings ने डेवलप और Greg Norman ने डिजाइन किया है।

रिजॉर्ट होम स्टाइल में बने इस बंगले का इंटीरियर देखते ही बनता है। लैविश बैडरूम, स्विमिंग पूल, होम थिएटर, स्पेसियस वाशरूम, पूल टेबल, गोल्फ एरिया समेत कई सुविधाएं इस विला में उपलब्ध है। तो देखिए इस आलीशान और लक्जरी बंगले के दिलचस्प फोटो।

लड़कियां जब बेडरूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -