नेपोटिज्म पर भड़के अभिजीत भट्टाचार्य, सलमान का नाम लेकर निकाली भड़ास
नेपोटिज्म पर भड़के अभिजीत भट्टाचार्य, सलमान का नाम लेकर निकाली भड़ास
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिखाई दे चुके सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है और वह जाते जाते नेपोटिज्म की बहस इंडस्ट्री में छोड़ गए. अब इस समय केवल नेपोटिज्म पर बात हो रही है. इसी बीच कल म्यूजिक इंडस्ट्री के भी सिंगर है जो नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं. बीते दिनों नेपोटिज्म पर सोनू निगम खुलकर सामने आए थे और उनके बाद कई सिंगर्स ने इस बारे में बात की.

अब इसी बीच अभिजीत भट्टाचार्य ने भी इस बारे में एक वेबसाइट से बातचीत की. उन्होंने कहा है कि, ''सलमान ख़ान कौन होते हैं, ये निर्णय करने वाले कि गाना कौन गाएगा?'' उन्होंने कहा- 'ये बहुत ज़्यादा हो रहा है. इससे पहले 90 के दशक में ऐसा नहीं था. पहले ऐसा नहीं था. हालात इतने ख़राब नहीं थे. फ़िल्म का निर्देशक या म्यूज़िक कम्पोजर इस बात का निर्णय करते थे कि कौन-सा गायक चाहिए, ना कि कुछ कंपनियां और एक्टर.' इसी के साथ उन्होंने म्यूज़िक इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के दबाव पर कहा, 'अब, सलमान ख़ान कौन हैं, जो ये तय करें कि गाना किसे गाना चाहिए. किसी गायक से गाना लेकर खुद गाने वाले सलमान ख़ान कौन हैं? यह पक्षपात का स्पष्ट मामला है.'

वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही भाई-भतीजावाद को लेकर सोनू निगम ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में कुछ लोगों का ही कब्जा है. उनके अनुसार कुछ लोग ही किससे गाना गवना है, किससे नहीं गवना है, ये तय करते हैं. वहीं सोनू निगम के बाद अदनान सामी, मोनाली ठाकुर और सलीम मर्चेंट ने भी अपनी अपनी राय रखी थी.

सुशांत के लिए अरमान मलिक ने टाली अपने नए गाने की रिलीज डेट

गुरु पूर्णिमा पर माधुरी को आई सरोज खान की याद

'दिल बेचारा' के ट्रेलर रिलीज से पहले नर्वस हुई एक्ट्रेस, कहा- 'सुशांत को अपने साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -