एक्शन फिल्मों के लिए बड़े बजट की जरूरत होती है
एक्शन फिल्मों के लिए बड़े बजट की जरूरत होती है
Share:

अभिनेता अभय देओल जो की देखा जाए तो काफी समय के बाद हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में नजर आए थे व यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन करने में नाकाम भी रही. इतने समय से फिल्मों से दूरी बनाए रखने पर अभय का कहना है कि उन्होंने जान-बूझकर या प्लानिंग के तहत फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया है। अभय आखिरी बार 2014 में आई फिल्म 'वन बाई टू' में नजर आये थे।

वो फिल्मों के चयन के बारे में काफी चूजी हैं। फिल्मों से ब्रेक लेने संबंधी सवाल के जवाब में अभय का कहना है कि उन्हें अब महसूस हो रहा है कि आखिर उन्होंने ब्रेक लिया ही क्यों। उनका कहना है कि वो अपनी गैर-मुख्यधारा की इमेज को तोड़कर पर्दे पर एक्शन से सजी मुख्यधारा की फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं अलग तरह की फिल्में नहीं करना चाहता। मैंने मुख्यधारा फिल्में सफल होने के लिए की थी, लेकिन पैसे पर निर्भर रह कर चलने वाले इस इंडस्ट्री में आपको एक सीमित दायरे में रख दिया जाता है।

आप जो करने में यकीन रखते हैं, उसके लिए कठिन प्रयास करते हैं और कोशिश करते हैं कि उस दायरे तक सीमित न रहें, लेकिन नहीं चाहते हुए भी आपको उस दायरे में रहना पड़ता है।' अभय का कहना है कि एक्शन फिल्मों के लिए बड़े बजट की जरूरत होती है। उन्हें ऐसी अनोखी कहानी चाहिए, जिसमें शूटिंग के वक्त घायल होने की संभावना कम हो। साथ ही उनका कहना है ऐसी फिल्में करने के लिए किसी और को भी उनके साथ जोखिम लेना पड़ेगा। वो इसे अकेले नहीं कर सकते।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -