पॉजिटिव रोल करते-करते थक गया यह एक्टर, अब निभाएगा नेगेटिव किरदार
पॉजिटिव रोल करते-करते थक गया यह एक्टर, अब निभाएगा नेगेटिव किरदार
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अभय देओल को इंडस्ट्री में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वहीं अक्सर ही फिल्मों में उन्होंने पॉजिटिव भूमिकाएं ही निभाई हैं लेकिन अब जल्द ही वह पर्दे पर नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अभय ने बॉलीवुड के बाद अब तमिल इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया है और जल्द ही वह तमिल फिल्म हीरो में एक विलेन की भूमिका निभाते देने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''द हीरो नाम की एक फिल्म के सेट पर हूं, जहां मैं द विलेन का किरदार निभा रहा हूं. मुझे लगता है कि यह एक स्वाभाविक प्रगति थी, क्योंकि करियर में मैंने ज्यादातर एंटी-हीरो किरदारों को निभाया है और यह तमिल में है. नई भाषा, नई जगह. आभारी हूं." आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन पीएस मित्रन कर रहे हैं और पिछले कुछ सालों में अभय कम ही फिल्मों में नजर आए हैं.

वहीं उन्हें पिछली बार नेटफ्लिक्स की फिल्म चॉपस्टिक्स में देखा गया था आपको याद हो इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस मिथिला पालकर नजर आई थीं. आप सभी को पता ही होगा कि हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने मीम शेयर कर अभय देओल का मजाक उड़ाया था और इस मीम को साझा करते हुए अभय ने लिखा था कि ''अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि वह मुझे बड़े पर्दे पर ज्यादा क्यों नहीं देख पाते हैं? जो लोग मुझे बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं उन्हें बता दूं कि मेरी 3 फिल्में पोस्ट प्रोडक्शन में हैं और दो फिल्में शुरू करने जा रहा हूं.''

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई

Movie Review : एनीमेशन और एंग्री बर्ड के शौक़ीन के लिए बेहतरीन है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -