इस कारण से फ़िल्मों से था दूर....
इस कारण से फ़िल्मों से था दूर....
Share:

अभिनेता अभय देओल अब 'हैप्पी भाग जाएगी' से अपनी वापसी कर रहे हैं। इतने समय से फिल्मों से दूरी बनाए रखने पर अभय का कहना है कि उन्होंने जान-बूझकर या प्लानिंग के तहत फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया है। अभय आखिरी बार 2014 में आई फिल्म 'वन बाई टू' में नजर आये थे। वो फिल्मों के चयन के बारे में काफी चूजी हैं। फिल्मों से ब्रेक लेने संबंधी सवाल के जवाब में अभय का कहना है कि उन्हें अब महसूस हो रहा है कि आखिर उन्होंने ब्रेक लिया ही क्यों।

उन्होंने कहा, 'मैंने जान-बूझकर या प्लानिंग करके ब्रेक नहीं लिया था, इसके पीछे बहुत सारी वजह थीं। मैं थोड़ा चूजी हूं लेकिन कम्पेटेटिव नहीं हूं। फिल्मों से पैसे बनाना मेरा मोटो नहीं है। मैं रोल्स के साथ एक्सपैरिमेंट करने में विश्वास रखता हूं।' बता दें की 'हैप्पी भाग जाएगी' में अभय एक पाकिस्तानी का किरदार निभा रहे हैं।

अभय ने बताया कि 18 साल की उम्र में उन्होंने उर्दू की पढ़ाई की थी और वो पढ़ाई उनके अब काम आ रही है। जब वो छोटे थे तब उनके परिवार में ऐसा ही माहौल था जिसके लिए उन्हें घुड़सवारी और उर्दू के साथ डांस भी सीखना होता था, लेकिन उन्हें कभी भी इसमें दिलचस्पी नहीं थी इसलिए वो नहीं जाते थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -